भाजपा नेता के बिगड़े बोल दिया तनावपूर्ण माहौल तैयार करने वाला बयान

भाजपा नेता के बिगड़े बोल दिया तनावपूर्ण माहौल तैयार करने वाला बयान

West Bengal: भाजपा नेता ने पंचायत चुनाव के दौरान हिंसा की तुलना ‘रूस-यूक्रेन युद्ध’ से की, कहा- होगा खूनखराबा

भाजपा नेता ने कहा कि केंद्रीय बल नहीं भेजे गए, तो राज्य में खूनखराबा होगा।0 मामला पंचायत चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने के दौरान राज्य में हुई कथित हिंसा की घटनाओं से जुड़ा है।

There will be bloodbath BJP leader compares Bengal violence with Russia Ukraine war
भाजपा के राज्य महासचिव अग्निमित्रा पॉल ने बुधवार को पंचायत चुनावों के लिए नामांकन दाखिल करने के दौरान  हिंसा को लेकर तृणमूल कांग्रेस की अगुवाई वाली पश्चिम बंगाल सरकार पर निशाना साधा। साथ ही स्थिति की तुलना “रूस-यूक्रेन युद्ध” से की।

भाजपा नेता ने कहा कि यदि केंद्रीय बल नहीं भेजे गए, तो राज्य में खूनखराबा होगा। मामला पंचायत चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने के दौरान राज्य में हुई कथित हिंसा की घटनाओं से जुड़ा है, जहां कई विपक्षी नेताओं ने आरोप लगाया है कि उनके साथ मारपीट की जा रही है। अग्निमित्रा पॉल ने कहा, हमें नामांकन के लिए सिर्फ 5-6 दिन मिले थे। किसी अन्य राजनीतिक दल के साथ इस पर चर्चा नहीं की गई थी। हम जानते हैं कि किसकी सलाह पर दूसरों से परामर्श किए बिना पंचायत चुनाव घोषित किए गए थे। भाजपा और अन्य दलों के कार्यकर्ताओं को नामांकन दाखिल करने की अनुमति नहीं दी जा रही है।

उन्होंने कहा कि डायमंड हार्बर, जॉयनगर, कैनिंग, काकद्वीप, बर्धमान में भाजपा नेताओं को लोहे की छड़ों से बेरहमी से पीटा जा रहा है। हम बम विस्फोट होते देख रहे हैं। क्या यह रूस-यूक्रेन है?  भाजपा के राज्य महासचिव नेता ने राज्य में अराजकता को लेकर मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग की। पुलिस ममता बनर्जी की नहीं सुन रही है। वह कहती कुछ और है और पीछे कुछ और करती है।

Related posts